Best Whats-app Status -5

  • इस दुनिया के सभी लोग आप के लिए अच्छे होंगे
    बस शर्त ये है की ......
    ....आप के दिन अच्छे होने चाहिए।  
%%%%%%%%%%%%%%%%%%%%%%%
  • इतना भी मत घुमा ऐ जिंदगी
    मैं भी एक मासूम सा इंसान हूँ।
    कोई MRF का टायर नहीं .......
%%%%%%%%%%%%%%%%%%%%%%%%%%
  • कैसे कह दूं महंगाई ज्यादा है।
    ....मैं देखता हूँ अक्सर....
    ..हमारी गली के चौराहे पर...
    एक रुपए में मिलती है ......
    ........दुआए।   
%%%%%%%%%%%%%%%%%%%%%%%%
  • अजीब सा रिश्ता है मेरा और मेरे खुद का
    ज्यादा में मांगता नहीं ......
    ......और .......
    .....कम कभी वो मुझे देता नहीं। 
%%%%%%%%%%%%%%%%%%%%%%%%%%%
  • ना सलाम याद रखना।.....
     ना पैगाम याद रखना। ....
    ......बस छोटी सी तमन्ना है दोस्त
    मेरा नाम याद रखना। 
%%%%%%%%%%%%%%%%%%%%%%%%

प्रिय विजिटर अगर आपको पोस्ट अच्छी लगे तो लाइक और कमेंट जरूर करें । हमे आपके जवाब का इंतजार रहे गा।

No comments:

 

For Advertisment

Featured post

Question Exam ......

Hello Dear Friends visit our Website, ..... IAS,IPS, PSC, SSC, Rly, Group D एंव Bank  हेतु उपयोगी संकलन , question exam, Question Exam,...

Most Reading