अब आप Whatsapp से भेज सकते है अपने दोस्तों को पैसे !!!!!!!!!!


दोस्तो आज कल हर दिन Social sites ( Facebook , Whatsapp , twitter ) पर कुछ न कुछ नए फीचर जोड़ दिए जाते है। अब एक ऐसा ही  फीचर Whatsapp में भी जोड़ दिया गया है जिस के जरिए आप अपने दोस्तों से किसी भी समय पैसे ले सकते हो या भेज सकते हो। अगर आप जानना चाहते है की ऐसा कैसे होता है  तो आप इस पूरी post को पढ़े।
दोस्तों Freecharg के बारे में तो आप सुना ही होगा जिसकी सहायता आप किसी भी दोस्त को आप पैसे Transfer या Recive कर सकते है। लेकिन अब ये ऐसा चाहता है की आप पैसे Transfer करने के लिए किसी Third Platform पर न जाना पड़े क्योकि हर Android Mobile यूजर Whatsapp Use करता है।  और अगर ये सफल रहता है बड़ा ही अनोखा फीचर होगा।
अगर आप Whatsapp से पैसे ट्रांसफर करना चाहते है तो सबसे पहले आप के पास Whatsapp account होना चाहिए और साथ में Freecharg account भी होना चाहिए।
  *  पहले आप अपने Freecharg के account को Open करें और Menu में जाए।

  * Whatsapp On पर Click करे। और अपने Whatsapp Account तक पहुंचने की अनुमति दे।
  
  * यह Set up पूरा हो चूका है।
अब आप अपने whatsapp को Open करे और आप ने जिस को पैसे Transfer करने है Contact में जाकर उस पर Click करें।
    उस को पैसे Transfer करने के लिए आप ने केवल एक SMS Send  करना है।
जैसे की  , आप ने किसी को 100 रुपए Transfer करने है तो आप उसे  Massage
में  "100FC " लिख कर भेजे। जैसे ही आप Send पर Click करें गे आप की स्क्रीन पर एक Freecharge की Window Open होगी जिस में आप को Select करना है की आप ने पैसे लेने है या देने है।
  

NOTE :- अगर आप किसी को इस तरिके से पैसे Transfer करते है तो आप दोनों के पास Freecharg Account होना जरूरी है और Whatsapp On होना चाहिए।  


प्रिय विजिटर अगर आपको पोस्ट अच्छी लगे तो लाइक और कमेंट जरूर करें । हमे आपके जवाब का इंतजार रहे गा।

No comments:

 

For Advertisment

Featured post

Question Exam ......

Hello Dear Friends visit our Website, ..... IAS,IPS, PSC, SSC, Rly, Group D एंव Bank  हेतु उपयोगी संकलन , question exam, Question Exam,...

Most Reading