Research Report :- कितना करना चाहिए SEX ? (Research Report: - How much should SEX?)


शायद ये सवाल हर किसी का है। क्योकि हर किसी को ये पता नहीं होता की आखिर हमे कितना SEX करना चाहिए। और कुछ लोग पता न होने के कारण बहुत सी गलतियां कर बैठते है। और जिस का परिणाम उनको अपनी लाइफ में चुकाना पड़ता है। और कुछ समय के मजे के लिए बहुत से अपनी जिंदगी खराब कर लेते है। क्योकि अगर कोई भी चीज जरूरत से ज्यादा हो जाए तो उसका हमारे शरीर पर बुरा प्रभाव पड़ना सभाविक है। मैं चाहता हूँ की आप ये पोस्ट पड़ने के बाद आप भी कुछ गलतियां करने से बच जाए ताकि आप को आने वाली जिंदगी में किसी परेशानी का सामना ना करना पड़े ।
एक बात और में आप को बताना चाहता हूँ की मैंने एक दिन ये भी पढ़ा था  की आज लोगो के लिए SEX जरूरी भी है।  क्योकि आज के लोगो का शरीर बहुत ही कमजोर पड़ गया है।  और उनकी सहनशक्ति बहुत कम है।

अब आते है SEX LIMIT पर :-                            

अगर आप maximum एक महीना बिना SEX किए निकल देते हो तो बहुत अच्छा है। और अगर आप के शरीर में और ज्यादा सकती है और आप इस TIME Period को और भी बढ़ा सकते है। लेकिन अगर आप को परेशानी फिल हो रही है तो आप को डॉक्टर की सलाह लेनी चाहिए। और यह ऑप्शन आप के लिए THE BEST है।

अब आता हूँ उन लोगो के लिए जिनका SEX के ऊपर कंट्रोल नहीं है। मेरा कहने का मतलब जो अपनी आदत से मजबूर है। और ऐसे लोग शायद ज्यादा  है। जो लोग अपनी इस आदत से मजबूर है। इस में शायद उनका कोई दोष नहीं है। और उनको समय पर कोई सही गाइड करने वाला नहीं मिला होगा। और अगर कोई Miss Guide करने वाला मिल जाता है। तो उसके पास दूसरा कोई ऑप्शन नहीं होता। और उन लोगो को मैं कहना चाहता हूँ की SEX गलत नहीं है लेकिन ज्यादा SEX बहुत ही गलत है। अगर आप एक सप्ताह में 1 - 2 बार से ज्यादा SEX करते है। तो आप को अपनी आदत को सुधारना बहुत जरूरी है। आप कैसे भी करें लेकिन अगर आप अपनी आदत समय पर नहीं सुधारों गे तो समय जाने के बाद आप का कोई कुछ नहीं कर सके गा। कही पोस्ट पढ़ते - पढ़ते आप बोर ना हो जाए इसलिए में ज्यादा नहीं लिखता।

बस  आप से एक सवाल है आप एक नंबर वाले आदमी है या दो नंबर वाले सच बताना आप की बेइजती नहीं होगी। सच बोलने वाले की हमेशा इज्जत होती है।        

            

प्रिय विजिटर अगर आपको पोस्ट अच्छी लगे तो लाइक और कमेंट जरूर करें । हमे आपके जवाब का इंतजार रहे गा।

No comments:

 

For Advertisment

Featured post

Question Exam ......

Hello Dear Friends visit our Website, ..... IAS,IPS, PSC, SSC, Rly, Group D एंव Bank  हेतु उपयोगी संकलन , question exam, Question Exam,...

Most Reading