माता - पिता के लिए खास है ये चार Apps

 



  1. Baby Moment 3G  ---
    यह एक HD क्वालिटी का बेबी मॉनिटर एप्लीकेशन है जिसको आप अपने Mobile में भी चला सकते है . और मोबाइल app सहायता से आप अपने बच्चे के सोने, जागने, से जुडी सभी activity  real टाइम पर देख सकते है और अगर आप दुसरे रूम में या थोड़ी बहुत दुरी पर तो आप ऑडियो और विडियो से बात भी कार सकते है . यह app Mobile, Computer, Tab, Laptop सभी पर काम करता है . इसके साथ ये app 13 भाषाओ में मोजूद है . 
 
 
  1. MOM Maps ----
    अगर आप अपने बच्चे के साथ अगर कही बाहर घुमने गए है तो आप इस app की Help से पार्क, indoor Playground, आदि को Locate कर सकते है . इसे Save और Bookmark कर सकते है . जिससे आपको आपको बार - बार खोजने की जरुरत नही पड़ेगी . GPS डायरेक्शन के साथ - साथ आप विडियो Upload कर सकते है . 
 
  1. Surf Balance ---
    आजकल के बच्चो का लगातार Mobile चलाना Parents के लिए एक बहुत बड़ी परेशानी बन चूका है . इस app की Help से पेरेंट्स को लिमिट , गाइड , और बच्चा कब से लेकर कब तक ऑनलाइन रहता है इसकी पूरी जानकारी देता है . और पेरेंट्स Site को Block और Access करने की परमिशन भी दे सकते है . 
 
  1. White Noise Baby ----
    जब बच्चे को नीद ना आए या चिडचिडा रहा हो तो ऐसे में कुछ पसंदीदा Sounds भी Play करे सकते है . इसमे मोजूद टाइमर को हेल्प से Automatic रिपीट की सुविधा भी देता है . 
प्रिय विजिटर अगर आपको Post अच्छी लगे तो Like करें। और Friends से share भी करें।
 

For Advertisment

Featured post

Question Exam ......

Hello Dear Friends visit our Website, ..... IAS,IPS, PSC, SSC, Rly, Group D एंव Bank  हेतु उपयोगी संकलन , question exam, Question Exam,...

Most Reading