सावधान ! सेल्फी हो सकती है जानलेवा साबित

                                                                                                                                                           हाँ दोस्तों , ये बात मैं भी मानता हूँ कि ये बात बड़ी अजीब सी लगती है। लेकिन मैं आप को बताना चाहता हूँ की आज ही मैंने एक न्यूज़ चैनल पर देखा था की एक पठानकोट का लड़का जिसने अभी तक  10th भी पास नहीं की थी और वो अपने घर पर रिवॉल्वर के साथ सेल्फी ले रहा था और कहि उसके हाथ से रिवाल्वर चल गई और गोली उसके सर में जा लगी जिससे वो आज जिंदगी और मौत के बिच की लड़ाई लड़ रहा है। आप को  ये बात हर रोज की कहानी की तरह लगे गी। क्योकि ये बाते अब टीवी पर आम हो गई है। लेकिन उसके परिवार के सदस्यों का हल देख कर रहा नहीं गया मैंने सोचा की मेरा काम केवल आप को अलर्ट करना शायद अगर उस के परिवार वालो को पहले जरा सा भी सोच लिया होता तो हो सकता की वो इस दुर्घटना से बच जाते।
मेरी आप से विनती है की आप अपने आप के लिए नहीं  बल्कि उन लोगो के लिए थोड़ा सभल कर काम कीजिए जो आप के बिना अधूरे है। , जो आप के बिना नहीं रह सकते। , जो लोग आप से बहुत प्यार करते है। , जो केवल आप को देख कर जीवन जी रहे है।   उनके लिए अपनी जिंदगी को संभाल  कर रखना।
जिंदगी बड़ी अनमोल है दोस्तो ये बार बार नहीं मिलती मैं ये नहीं कहता की आप कुछ करना ही छोड़ दे। नहीं , मैं तो ये कहता हूँ की  आप लाइफ में हर काम करें लेकिन कुछ नियमों व बड़ो की बातो को ध्यान में रखते हुए। जिससे आप का भी काम बन जाए और दूसरों को भी अच्छा लगे। फिर देखना जिंदगी में मजा ही मजा है। चारो तरफ खुशियाँ  ही खुशियाँ है।
उम्मीद करता हूँ कि आपको ये पोस्ट अच्छी लगी होगी तो लाइक जरूर करें ताकि मैं आप के लिए ऐसे ही लिखता रहु। और कमेंट बॉक्स में अपना सुझाव अवश्य  दे।  

No comments:

 

For Advertisment

Featured post

Question Exam ......

Hello Dear Friends visit our Website, ..... IAS,IPS, PSC, SSC, Rly, Group D एंव Bank  हेतु उपयोगी संकलन , question exam, Question Exam,...

Most Reading