Love Shayri 99 | Hindi


तुम मेरे पास रहो ये जरूरी हो नही 
बस जहाँ भी रहो मेरे ही रहना |


*****************************

नही चाहिए ऐसी खुसी जी तुझसे दूर कर दे ..
मैं राजी हूँ ऐसे दुखो में भी जो तुझे 
याद करने को मजबूर कर दे .....

***************************************

मेरे बाद अगर किसी को मेरे जैसा पाओ 
तो मेरे बाद किसी के साथ मुझ जैसा मत करना |.........

******************************************

आँखे आज रोना चाहती है , यादो में खोना चाहती है |
कुछ लोग इतने हसीन पल दे जाते है जिन्दगी में की 
पलके भी झुकने से पहले जीना चाहती है |.............

****************************************

प्यार में गुस्सा और शक वही करता है 
जिसमे प्यार कूट - कूट के भरा होता है |.........

********************************************

कितना प्यार है मेरे दिल में तेरे लिए 
अगर बयाँ कर दिया तो तू नही ये 
दुनिय मेरी दीवानी हो जाएगी |...............

**********************************************

No comments:

 

For Advertisment

Featured post

Question Exam ......

Hello Dear Friends visit our Website, ..... IAS,IPS, PSC, SSC, Rly, Group D एंव Bank  हेतु उपयोगी संकलन , question exam, Question Exam,...

Most Reading