पति - पत्नी Jokes


पत्नी पति से :-- अगर तुम्हारे सर के बाल अगर इसी तरह से उड़ते रहे तो मैं तुम्हे तलाक दे दुगी |
पति :-- हे भगवान , मैं पागल इनको वैसे ही बचाने की कोशिश कर रहा हूँ ....


******************************************************************

पत्नी :-- आप बहुत भोले है आपको कोई भी बड़ी आसानी से फसा सकता है |
पति :--- हाँ - हाँ, शुरुआत तुम्हारे पिता ने ही की थी ....

*****************************************************

पत्नी :-- तुम सोते हुए मुझे गलिया दे रहे थे |
पति :-- तुम्हे गलतफहमी हुई है ...
पत्नी :-- कैसी गलतफहमी ...

पति :-- यही की मैं सो रहा था .....


**************************************************

पति :-- तुम बहुत प्यारी हो ..
पत्नी :-- थैंक्स !
पति :-- तुम बिलकुल राजकुमारी लग रही हो ..
पत्नी :-- Thank you Very Much  !!!! , और बताओ तुम क्या कर रहे हो 
पति :-- मजाक !!!!!!.....

*********************************************************

जिधर भी जाओ किस्से बीवी के 
कोई तो बीवी है इसलिए रो रहा है 
और 
कोई बीवी नही है इसलिए रो रहा है .....

*******************************************************

पत्नी :-- जाओ मैं तुमसे बात नही करती ...
पति :-- ठीक है !
पत्नी :-- क्यों कारण नही पूछोगे |
पति :--- नही , मैं तुम्हारे निर्णय की कदर करता हूँ ......

********************************************************

No comments:

 

For Advertisment

Featured post

Question Exam ......

Hello Dear Friends visit our Website, ..... IAS,IPS, PSC, SSC, Rly, Group D एंव Bank  हेतु उपयोगी संकलन , question exam, Question Exam,...

Most Reading