Good Morning SMS for gf in hindi


उठकर देखिए सुबह का नजारा 
हवा भी है ठंडी , मौसम भी है प्यारा 
सो गया चाँद 
और 
छुप गया हर एक सितारा 
कबूल हो आपको 
सलाम - ए- सुबह हमारा 


************************************************

बीत गई तारो वाली सुनहरी रात ,
याद आई फिर वही प्यारी सी बात ,
खुशियों से हर पल हो आपकी मुलाकात ,
इसलिए मुस्करा के करना दिन की शुरुआत |

*****************************************************

खुश हूँ और सबको खुश 
रखता हूँ ,
लापरवाह हूँ फिर भी सबकी 
परवाह करता हूँ ,
मालुम है कोई मोल नही मेरा .....
फिर भी कुछ 
अनमोल लोगो से रिश्ता रखता हूँ .....

*******************************************************
ये हमारी "Good Morning SMS " सेवा है ,
 इस में हम सोए हुए 
"आलसी लोगो " को जगाते है ....
और बाद में सबको 
Good Morning बोल कर 
खुद जाते है ......

**************************************************

दिन की शुरुआत हो 
मेरा प्यार मेरे साथ हो 
मेरे हाथो में उसका हाथ हो 
और पुरे दिन बस प्यार की बरसात हो ...

**********************************************

महोब्बत मैं करने लगा हूँ 
उलझनों में जीने लगा हूँ 
दीवना तो मैं था नही लेकिन 
तेरा दीवाना बनने लगा हूँ ....

*********************************************

No comments:

 

For Advertisment

Featured post

Question Exam ......

Hello Dear Friends visit our Website, ..... IAS,IPS, PSC, SSC, Rly, Group D एंव Bank  हेतु उपयोगी संकलन , question exam, Question Exam,...

Most Reading